ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में पानी निकासी को महिलाओं का एसडीएम कार्यालय पर प्रर्दशन

जसपुर में पानी निकासी को महिलाओं का एसडीएम कार्यालय पर प्रर्दशन

पानी निकासी न होने से परेशान महिलाओं ने एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना पद्रर्शन किया। करीब दो घटें तक धरना देने के बाद महिलायें एसडीएम, विधायक के तीन...

जसपुर में पानी निकासी को महिलाओं का एसडीएम कार्यालय पर प्रर्दशन
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 21 Jun 2021 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर। संवाददाता

पानी निकासी नहीं होने से परेशान महिलाओं ने एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना पद्रर्शन किया। करीब दो घंटे तक धरना देने के बाद महिलाएं एसडीएम, विधायक के तीन दिन में काम कराने के आश्वासन पर मानीं।

अफजलगढ़ रोड स्थित हीरा गार्डन के पास बसी कालोनी में बीते दिनों हुई बारिश से पानी भर गया। इससे नागरिकों को दिक्कत होने लगी। सोमवार को कालोनी की महिलाएं एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गई। मामले की जानकारी विधायक आदेश चौहान को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए। महिलाओं ने एसडीएम सुंदर सिंह एवं विधायक को बताया कि बीस दिन पहले भी उन्होंने पानी निकासी को नगर पालिका में धरना दिया था। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। एसडीएम ने तत्काल ईओ जगदीश चन्द्रा को गुरुवार तक पानी की निकासी कराने के निर्देश दिए। प्रदर्शन करने वालों में ब्रजेश रानी, सुधा, मंजू, बबीता, सावित्री,मीनू, आशा, सुनिता, सुमन, प्रीति, बबली, प्रियंका, सरिता आदि मौजूद रहे।

गर्मी के चलते दो महिलाओं को आ गया चक्कर

जसपुर। कड़क धूप में धरना दे रही महिलाओं में दो महिलाआें को चक्कर आ गया। उनकी अन्य साथी महिलाओं ने उन्हें पानी पिलाकर छाया में बैठाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें