ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरराजस्थान में युवक की हत्यारोपियों को फांसी देने की मांग

राजस्थान में युवक की हत्यारोपियों को फांसी देने की मांग

राजस्थान के झालावाड़ में गौ तस्करों द्वारा युवक की दर्दनाक हत्या से आक्रोशित विहिप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करआरोपियों को फांसी की सजा देने जी मांग...

राजस्थान में युवक की हत्यारोपियों को फांसी देने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 12 Jul 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर संवाददाता

राजस्थान के झालावाड़ में गौ तस्करों द्वारा युवक की हत्या से विहिप में उबाल है। इसी से नाराज़ विहिप कार्यकर्ताओं ने हत्या के विरोध में जमकर नारेबाजी की साथ ही आरोपियों को फांसी की सजा देने जी मांग की।

सोमवार को विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता जिला मंत्री यशपाल राजहंस की अगुआई में एसडीएम कोर्ट पहुंचे। यहां पर इन लोगों ने बढ़ती जा रही गौ तस्करी के मामलों एवं बुलंद हो रहे अपराधियों के हौंसले से नाराज़ होकर जमकर प्रदर्शन किया। वहीं इन लोगों ने एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा जिसमें राजस्थान में युवक कृष्णा वाल्मीकि की गौ तस्करों द्वारा निर्ममता पूर्वक की गई हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने, परिजनों को तत्काल 50 लाख का मुआवजा देने तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। वहीं यशपाल राजहंस ने कहा कि युवक की जिस तरह से गौ तस्करों द्वारा हत्या की गई है वह बेहद निंदनीय है। ऐसे हत्यारों को फांसी नही दिए जाने पर इनके हौंसले बुलंद हैं। यशपाल ने आरोपी को फांसी पर लटकाने की मांग की है।

इस मौके पर राजेश पाठक, जेपी गुप्ता, योगेश राजपूत, शिवा राजहंस, सचिन गौतम, विशाल दक्ष कुमार आदि युवक मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें