ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरचेकपोस्ट में तैनात राजस्व उप निरीक्षकों की सुरक्षा की मांग

चेकपोस्ट में तैनात राजस्व उप निरीक्षकों की सुरक्षा की मांग

त्तराखंड लेखपाल संघ ने अवैध खनन वाहनों की जांच के लिये चेकपोस्ट पर तैनात राजस्व उप निरीक्षकों की सुरक्षा के विशेष प्रबंध करने तथा मजिस्ट्रेट स्तर...

चेकपोस्ट में तैनात राजस्व उप निरीक्षकों की सुरक्षा की मांग
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 27 Nov 2022 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर, संवाददाता। उत्तराखण्ड लेखपाल संघ ने अवैध खनन वाहनों की जांच के लिये चेकपोस्ट पर तैनात राजस्व उप निरीक्षकों की सुरक्षा के लिए विशेष प्रबंध करने तथा मजिस्ट्रेट स्तर के अधिकारी की तैनाती की मांग की है।

डीएम को भेजे ज्ञापन में संघ ने कहा कि तहसील बाजपुर, गदरपुर, काशीपुर, किच्छा में खनन वाहनों की जांच के लिये चेकपोस्ट बनाए गए हैं। जहां राजस्व उप निरीक्षकों की तैनाती की गई है। सुरक्षा के विशेष प्रबंध न होने के कारण खनन तस्कर वाहनों को जांच के लिये रोकने पर तेजी भाग जाते हैं। इससे हमेशा जान का खतरा बना रहता है। जिसे चेक करो वह अभद्रता कर झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकियां देते हैं। इसका प्रमाण चेकपोस्ट के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में देखा जा सकता है। कर्मचारियों के साथ हो रहे ऐसे व्यवहार की जानकारी उच्चाधिकारियों को होने के बाद भी राजस्व उप निरीक्षकों की सुरक्षा का कोई विशेष प्रबंध नहीं किया गया है। उन्होंने शीघ्र चेकपोस्टों पर सुरक्षा का विशेष प्रबंध न होने पर ड्यूटी नहीं करने की चेतावनी दी है। यहां सतपाल बाबू, गौरव कुमार, कुशाल सिंह, दीपक सिंह, पिन्टू कुमार, पंकज बिष्ट आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।