ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरपटवारी परीक्षा में एससी वर्ग में छूट की मांग

पटवारी परीक्षा में एससी वर्ग में छूट की मांग

बाजपुर। पटवारी भर्ती परीक्षा में एससी, एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता में छूट नहीं दिये जाने से नाराज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के...

पटवारी परीक्षा में एससी वर्ग में छूट की मांग
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 22 Jun 2021 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर। पटवारी भर्ती परीक्षा में एससी, एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता में छूट नहीं दिये जाने से नाराज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजकर इस वर्ग के लोगों के लिये छूट दिये जाने की मांग की है।

मंगलवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति प्रकोष्ट के ब्लॉक अध्यक्ष पूरन सिंह की अगुवाई में कार्यकर्ता तहसील पहुंचे। यहां इन लोगों ने तहसीलदार देवेंद्र बिष्ट को सीएम को संबोधित ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा कि हाल ही में जारी की गई पटवारी भर्ती परीक्षा में एससी एसटी के अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता में किसी प्रकार की छूट नहीं की गई है। इससे वर्ग के अभ्यर्थियों का जीवन अंधकारमय है। इन लोगों ने कहा कि पूर्व की भांति इस वर्ग के अभ्यर्थियों को पटवारी भर्ती में दक्षता की छूट दी जानी चाहिये। कहा कि अगर सरकार इस मांग को पूरा नहीं करेगी तो कांग्रेस पार्टी इसके खिलाफ आंदोलन चलायेगी। मौके पर अमरजीत संधू, अरूण भारती, रवि बरूआ, प्रवीण कांबोज, नीरज, सौरभ आदि युवक मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें