ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर नगर पालिका का नया भवन बनाने की मांग

जसपुर नगर पालिका का नया भवन बनाने की मांग

जसपुर। नगर पालिका का नया भवन बनाने, सीवर लाइन की डीपीआर स्वीकृत करने एवं दादूवाला में झील निर्माण कराने की मांग को लेकर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने सीएम को आठ सूत्रीय मांगपत्र...

जसपुर नगर पालिका का नया भवन बनाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 15 Sep 2020 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर। नगर पालिका का नया भवन बनाने, सीवर लाइन की डीपीआर स्वीकृत करने एवं दादूवाला में झील निर्माण कराने की मांग को लेकर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने सीएम को आठ सूत्रीय मांगपत्र सौंपा।

मंगलवार को देहरादून में सीएम से मिले विनय रुहेला ने मुख्यमंत्री को बताया कि नगर पालिका कार्यालय छोटे से भवन में चल रहा है। इसमे लोगों को भारी परेशानी होती है। नए भवन का प्रस्ताव डीएम के माध्यम से मंगाकर स्वीकृत करने की मांग की। इसके अलावा ग्राम हल्दुआ साहू स्थित हिडिंबा देवी मंदिर को पीएम अथवा राज्य पर्यटन विकास योजना सौंदर्यीकरण कराने, मंदिर तक संपर्क मार्ग का निर्माण कराने, ग्राम दादूवाला में झील क्षेत्र की 15 एकड़ भूमि को मत्स्य प्रोत्साहन योजना के अंतर्गत झील के रूप में विकसित कर पर्यटन एवं मत्स्य उत्पादन के लिए विकसित कराने, जसपुर काशीपुर के बीच में वन विभाग की भूमि को फारेस्ट पार्क के रूप में विकसित कराने, क्षेत्र के लगभग पांच हजार शिक्षकों के अध्ययन के लिए एक लाइब्रेरी का निर्माण कराने को ज्ञापन दिया। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री ने विकास कार्य कराने का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें