ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरसड़क हादसे में घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत

सड़क हादसे में घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप...

सड़क हादसे में घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 13 Apr 2019 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

बीती 11 अप्रैल की शाम आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम गिन्नीखेड़ा निवासी ऋषिपाल (35) पुत्र स्व.छोटे लाल गांव के पास ही स्थित एक आटा चक्की से साइकिल से आटा लेने जा रहा था। इसी दौरान गांव के पास ही गणपति अपार्टमेंट के पास तेज रफ्तार बाइक चालक ने उसको टक्कर मार दी। इससे ऋषिपाल गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर बाद में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार तड़के लगभग चार बजे घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पीड़ित पक्ष ने अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक अपने पीछे पत्नी गीता व आठ माह की एक बेटी को रोता-बिलखता छोड़ गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें