DA Image
27 नवंबर, 2020|2:49|IST

अगली स्टोरी

जसपुर में आढ़ती पर जानलेवा हमला

default image

जसपुर। हमारे संवाददाता

बाइक पर आढ़त पर जा रहे आढ़ती को उसके दो सालों समेत चार लोगों ने जानलेवा हमला कर अधमरा कर दिया। मारपीट के बाद चारों घायल आढ़ती के 3.40 लाख रुपये भी लूटकर ले गये। घायल आढ़ती को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आढ़ती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ब्लॉक कालोनी निवासी मदन सिंह का पुत्र अर्जुन तोमर सब्जी मंडी में आढ़ती है। एक साल पहले अर्जुन तोमर का विवाह वर्षा पुत्री नवल किशोर निवासी मोहल्ला अब्दुल्ला, थाना बिलारी जिला मुरादाबाद के साथ हुआ था। आरोप है कि वर्षा का भाई रोहित कुमार, रवि कुमार एवं तहेरा भाई अतुल कुमार आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। वे आये दिन अर्जुन के परिवार को धमकी देते रहते थे। बताते हैं कि कुछ दिन पूर्व पति पत्नी के बीच विवाद होने पर वर्षा ने अपने तीनों भाइयों को बुलाया। आरोप है कि इन लोगों ने अर्जुन से मारपीट की और एक माह में जान से मारने की धमकी देकर वर्षा को साथ लेकर चले गये थे। शनिवार सुबह पौने सात बजे अर्जुन 3.40 लाख की नकदी लेकर बाइक से आढ़त पर जाने के लिए घर से निकला। इसी बीच पीछे से तेज गति से आईकार ने अर्जुन को जान से मारने की नीयत से बाइक को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया।

आरोप है कि कार में सवार रोहित कुमार, रवि कुमार पुत्र नवल कुमार निवासी हंस नगर मो. अब्दुल्ला थाना बिलारी, जसपुर निवासी अतुल कुमार पुत्र नारायण दास एवं अन्य एक अज्ञात व्यक्ति ने कार से उतरकर सरिया, हॉकी एवं धारदार हथियारों से अर्जुन पर वार किए। हमले में अर्जुन गंभीर घायल हो गया। शोर होने पर लोग मौके पर आ गये। आरोपी अर्जुन को मरा समझकर आरोपी रुपये से भरा बैग लेकर मौके से भाग गये। लोगों ने अर्जुन के परिजनों को सूचना दी। परिजन उसे सरकारी अस्पताल ले गए। जहां से डॉक्टरों ने उसे काशीपुर के एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने अर्जुन के भाई रोहित की तहरीर पर चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल एनबी भट्ट ने बताया कि केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deadly attack on the agent in Jaspur