DA Image
5 दिसंबर, 2020|8:24|IST

अगली स्टोरी

बाजपुर में मारपीट में बहू-ससुर घायल

default image

बाजपुर। दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक पक्ष से बहू और दूसरे पक्ष से ससुर घायल हो गये। दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली में तहरीर देकर एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाकर जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

मोहल्ला सुभाष नगर निवासी इंदरजीत कौर पत्नी स्व मनमोहनजीत सिंह हाल निवासी किच्छा ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह 1995 में हुआ था। विवाह के तीन वर्ष बाद ही उसके पति का देहांत हो गया था। उस वक्त उसके पास एक छोटी बेटी थी। इंदरजीत ने आरोप लगाया कि उस वक्त भी उसके ससुर बलवंत सिंह ग्रेवाल ने उनके परिवार की कोई मदद नहीं की थी। अब उनकी बेटी विवाह योग्य हो गई है। इसके विवाह के लिये वह शनिवार को अपने ससुर से बात करने आई थी, लेकिन उनके ससुर और ननद व ननद के बेटे ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। साथ ही उसको जान से मारने की नीयत से तमंचा तान दिया।

उधर, बलवंत सिंह ग्रेवाल भी घायलावस्था में कोतवाली पहुंचे। उन्होंने अपनी बहू इंदरजीत कौर तथा बहू के भाई व भाभी पर जबरन घर में घुसकर मारपीट करने तथा उसके घर से चोरी छुपे कीमती सामान निकल ले जाने की शिकायत की है। पुलिस ने फिलहाल किसी पक्ष की ओर से मामला दर्ज नहीं किया है। कोतवाल संजय पांडे ने बताया कि जांच के बाद मामला दर्ज किया जायेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Daughter-in-law injured in fighting in Bajpur