ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरबंपर वोटों से कांग्रेस जीतेगी मंगलौर विधान सभा सीट : आदेश

बंपर वोटों से कांग्रेस जीतेगी मंगलौर विधान सभा सीट : आदेश

मंगलौर विधान सभा प्रभारी एवं जसपुर विधायक आदेश चौहान ने दावा किया है कि मंगलौर से कांग्रेस प्रत्याशी के सिर ही जीत का सेहरा...

बंपर वोटों से कांग्रेस जीतेगी मंगलौर विधान सभा सीट : आदेश
default image
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 12 Jun 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर, संवाददाता। मंगलौर विधान सभा प्रभारी एवं जसपुर विधायक आदेश चौहान ने दावा किया है कि मंगलौर से कांग्रेस प्रत्याशी के सिर ही जीत का सेहरा बंधेगा।
बुधवार को अपने कैंप कार्यालय में विधायक आदेश चौहान ने हिन्दुस्तान से वार्ता में कहा कि दस जुलाई को राज्य की दो विधान सीटों पर उपचुनाव होने हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने पूर्व में उन्हें मंगलौर विधान सभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया था। वह कई बार वहां का दौरा भी कर चुके हैं। बताया कि मंगलौर की जनता विकास चाहती है और वह कांग्रेस प्रत्याशी को ही अपना विधायक चुनना चाहती है। उन्होंने बताया कि पिछली बार कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन मामूली वोटों से चुनाव हार गए थे। टिकट किसे दिया जाए इसके लिए पार्टी ने पैनल तैयार किया है। दावा किया कि इस बार कांग्रेस प्रत्याशी भारी मतों से चुनाव जीतेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर पूरी तैयारी हो गई है। प्रत्याशी जिस दिन भी नामांकन करेगा। उस दिन वह उसके साथ रहेंगे। इसके अलावा वह एक दो दिन में ही विस क्षेत्र का दौरा कर लोगों से मुलाकात करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।