ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरवैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर सीएमएस ने ली बैठक

वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर सीएमएस ने ली बैठक

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीनेशन को शत प्रतिशत पूरा कराने के लिए सीएमएस डॉ. पंकज माथुर ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और एनजीओ...

वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर सीएमएस ने ली बैठक
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 25 Oct 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीनेशन को शत प्रतिशत पूरा कराने के लिए सीएमएस डॉ. पंकज माथुर ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और एनजीओ पदाधिकारियों के साथ बैठक ली। इस दौरान उन्होंने सभी से तत्परता के साथ वैक्सीनेशन के कार्य को पूरा कराने के निर्देश दिए।

बाजपुर में वैक्सीनेशन का कार्य धीरे धीरे कम होता जा रहा है। वैक्सीनेशन के कार्य मे तेजी लाने के लिए बीते दिनों डीएम ने सीएमएस डॉ पंकज माथुर को निर्देश दिए थे। इसी के चलते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सीएमएस ने चिकित्सकों, आशा फैसिलेटर्स और एनजीओ के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान बैठक में वैक्सीनेशन को पूरा कराने पर विचार विमर्श किया गया। साथ में सीएमएस ने आशा फैसिलेटर्स से ग्रामीण क्षेत्रो में लोगो की लिस्ट बनाकर उपलब्ध कराने की बात कही। सीएमएस ने कहा क्षेत्र में अधिकतर लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लग चुकी है लेकिन दूसरी डोज लगवाने के लिए के लोग वैक्सीनेशन सेंटर पर नही पहुच रहे हैं। जिन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए रणनीति बनाई जा रही है। यहां डॉ. भव्या, डॉ. आकांक्षा, ब्लॉक कोऑर्डिनेटर बृजबाला, पुष्पा कांडपाल, रामेश्वर, बबिता अनेजा, सरोज यादव रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें