ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में मानसून से पहले नालों की तलीझाड़ सफाई

जसपुर में मानसून से पहले नालों की तलीझाड़ सफाई

जसपुर। मानसून से पहले नगर पालिका और नगर पंचायत महुवाडाबरा में अफसरों ने छोटे बड़े नालों की सफाई करानी शुरू कर दी है। इससे मानसून में जलभराव से निजात...

जसपुर में मानसून से पहले नालों की तलीझाड़ सफाई
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 01 Jun 2021 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर। मानसून से पहले नगर पालिका और नगर पंचायत महुआडाबरा में अफसरों ने छोटे बड़े नालों की सफाई करानी शुरू कर दी है। इससे मानसून में जलभराव से निजात मिलने की उम्मीद है।

नगर में पानी निकासी को चार बड़े नाले है। इन नालों के साफ न होने पर मेन बाजार, मोहल्ला जटवारा गूल और चूने वाली गली में हल्की बारिश के बाद पानी भर जाता था। पालिकाध्यक्ष मुमताज बेगम, प्रतिनिधि हाजी जाहिद, हाजी राशिद ने लोगों की परेशानी को देखते हुए नगर के नालों को पहले साफ कराने का निर्णय लिया। ईओ जगदीश चन्द्रा ने बताया कि तली झाड़ सफाई के लिए कर्मियों को लगाया गया है। यह कर्मी अब तक पहले बड़े नालों को पूरी तरह से साफ करेंगे। तथा अन्य नालों पर क्रमवार काम होगा। ईओ ने बताया कि बारिश होने पर बड़े नालों से बहकर पानी बाहर न आये। इसलिए पहले इनकी सफाई कराई गई जा रही है। बताया कि मानसून से पहले ही सफाई करा दी जायेगी।

महुआडाबरा में 18 नालों की तलीझाड़ सफाई

जसपुर। ईओ मो. इस्लाम एवं पंचायत अध्यक्ष गायत्री देवी ने बताया कि पंचायत में बड़े एवं छोटे 18 नाले है। इनकी पहली बार तलीझाड़ सफाई कराई जा रही है। इसके लिए बाहर से मजदूर बुलाये गए है। बताया कि बारिश से पंचायत में जलभराव नहीं होगा।

epaper