ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में अधिकार क्षेत्र को लेकर भिड़ीं सुपरवाइजर

जसपुर में अधिकार क्षेत्र को लेकर भिड़ीं सुपरवाइजर

अधिकार क्षेत्र को लेकर बाल विकास विभाग की दो सुपरवाइजर आपस में भिड़ गईं। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप भी मढ़े। इस बीच दफ्तर पहुंचे विधायक के समक्ष दोनों ने अपनी-अपनी बात रखी। विधायक ने अपने-अपने क्षेत्र...

जसपुर में अधिकार क्षेत्र को लेकर भिड़ीं सुपरवाइजर
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 28 May 2019 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

अधिकार क्षेत्र को लेकर बाल विकास विभाग की दो सुपरवाइजर आपस में भिड़ गईं। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप भी मढ़े। इस बीच दफ्तर पहुंचे विधायक के समक्ष दोनों ने अपनी-अपनी बात रखी। विधायक ने अपने-अपने क्षेत्र में काम करने की सलाह देते हुए मामले को निपटा दिया।

बता दें कि कुछ दिन पहले बाल विकास विभाग में तैनात सुपरवाइजर अंबिका ने वार्ड तीन के एक आंगनबाड़ी केंद्र में जाकर चेकिंग की थी। बताते हैं कि वह केंद्र दूसरी सुपरवाइजर कमलेश राणा के पास है। मंगलवार को केंद्र को लेकर दोनों आपस में भिड़ गईं और एक दूसरे पर आरोप लगाए। इसकी सूचना विधायक आदेश चौहान को मिली तो वह कार्यालय पहुंच गए और दोनों सुपरवाइजरों से जानकारी ली। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए। विधायक ने दोनों को समझाते हुए शहरी क्षेत्र के आधे-आधे केंद्रो को देखने, एक दूसरे के क्षेत्र में अतिक्रमण न करने, मोबाइल कॉल रिसीव करने की बात कहते हुए मामले को निपटा दिया। विधायक ने बताया कि सीडीपीओ छह जून तक छुट्टी पर हैं। उनके आने के बाद तीनों से वार्ता की जाएगी। सीडीपीओ जुलेखां ने बताया कि दोनों सुपरवाइजरों के भिड़ने का मामला सामने आया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें