ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुररोडवेज बस स्टेशन से बसें संचालन को लेकर हुआ मंथन

रोडवेज बस स्टेशन से बसें संचालन को लेकर हुआ मंथन

एनएच-74 पर निर्माणाधीन आरओबी के चलते रोडवेज शिफ्ट करने के निर्देश पर उत्तराखंड परिवहन निगम के महाप्रबंधक (संचालन) ने रोडवेज बस स्टेशन पहुंच कर डिपो के सहायक महाप्रबंधक से जानकारी जुटाई। साथ ही...

रोडवेज बस स्टेशन से बसें संचालन को लेकर हुआ मंथन
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 25 Feb 2019 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएच-74 पर निर्माणाधीन आरओबी के चलते रोडवेज शिफ्ट करने के निर्देश पर उत्तराखंड परिवहन निगम के महाप्रबंधक (संचालन) ने रोडवेज बस स्टेशन पहुंच कर डिपो के सहायक महाप्रबंधक से जानकारी जुटाई। साथ ही संयुक्त मजिस्ट्रेट से मुलाकात कर निगम की बसों को डिपो पर आने देने के लिए वैकल्पिक रास्ते के संबंध में विचार-विमर्श किया।

सोमवार को उत्तराखंड परिवहन निगम के महाप्रबंधक (संचालन) दीपक जैन, मंडलीय प्रबंधक (तकनीक) अनूप रावत व निगम के भवन अभियंता पीके दीक्षित काशीपुर रोडवेज पहुंचे। यहां उन्होंने सहायक महाप्रबंधक इंद्रासन से आरओबी निर्माण के चलते प्रशासन के रोडवेज शिफ्ट करने के निर्देश के संबंध में जानकारी जुटाई। जैन ने कहा कि प्रशासन ने जो ट्रैफिक प्लान लागू किया है, उससे निगम की बसों को डिपो में आने में परेशानी होगी। डिपो में डीजल पंप, वर्कशाप के साथ ही विभागीय कार्य के लिए सभी कंप्यूटर आदि लगे हैं। कहा कि निगम की बसें भी आती रहें और आरओबी का निर्माण कार्य भी प्रभावित नहीं हो, इसके लिए प्रशासन को बसों को आने-जाने के लिए वैकल्पिक रास्ता देना चाहिए। इसके बाद निगम के सहायक महाप्रबंधक ने संयुक्त मजिस्ट्रेट हिमांशु खुराना से उनके कार्यालय में जाकर मुलाकात की। कहा कि प्रशासन को बसें आने-जाने देने के लिए सर्विस रोड देनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके डिपो में लगभग 34 बसें हैं, जबकि 100 से अधिक बसें अन्य शहरों से आती-जाती हैं। अन्य शहरों की बसें डायवर्ट वाले रूट से निकल जाएंगी, लेकिन डिपो की 34 बसों को तेल व रिपेयर आदि की जरूरत होगी तो वे कहां जाएगी। संयुक्त मजिस्ट्रेट ने कहा कि वह मंगलवार को स्थलीय निरीक्षण करेंगे, उसके बाद ही कोई निर्णय निकल पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें