DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर ट्रेड फेयर में बच्चे भी पहुंच रहे मास्क लगा कर

काशीपुर ट्रेड फेयर में बच्चे भी पहुंच रहे मास्क लगा कर

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरNewswrap
Thu, 25 Nov 2021 08:21 PM
काशीपुर ट्रेड फेयर में बच्चे भी पहुंच रहे मास्क लगा कर

काशीपुर। संवाददाता

हिन्दुस्तान के काशीपुर ट्रेड फेयर का महिला-पुरुषों के साथ बच्चे जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। वहीं बच्चे भी ट्रेड फेयर में मास्क पहनकर आना अनिवार्य होने के चलते मास्क पहन कर पहुंच रह रहे हैं।

गुरुवार को मानपुर रोड स्थित उदयराज हिन्दू इंटर कॉलेज के खेल मैदान में मीडिया पार्टनर हिन्दुस्तान समाचार पत्र के साथ आयोजित काशीपुर ट्रेड फेयर का बड़ों के साथ ही बच्चे भी जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। मेला आयोजक संजीव सिंह ने बताया

कि ट्रेड फेयर में आर्टिफीशियल ज्वेलरी, टेराकोट के बर्तन, बनारसी सूट, आंध्रा का सूट, बंगाल की साड़ी, खादी के स्टाल के अलावा कॉटन शाक्स, फूड कोर्ट लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र हैं। वहीं सहारनपुर का फर्नीचर, भदोई की कारपेट, खुर्जा की क्राकरी, आयुर्वेदिक जड़ी-बूटी के स्टाल हैं। साथ ही महिलाओं के लिए मेले का मुख्य आकर्षक बनारसी साड़ियों का स्टाल है। बच्चों के मनोरंजन के लिए बड़ा झूला के साथ ही ऊंट की सवारी, बच्चों के लिए पानी की वोट, मिक्की माउस आकर्षण का केंद्र हैं जहां बच्चे जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। ट्रेड फेयर प्रतिदिन सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक चलेगा। इस दौरान मास्क पहनना अनिवार्य होगा। इस मौके पर बबलू खान, शिवा गुप्ता, अवधेश सिंह, सतीश, सुरेंद्र जीत सिंह बालिया, विक्की कुमार आदि मौजूद थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें