ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरएई-जेई के नदारद मिलने पर बिफरे सीडीओ

एई-जेई के नदारद मिलने पर बिफरे सीडीओ

मुख्य विकास अधिकारी ने कार्यालय में औचक छापा मारा। इस दौरान आरईएस के एई और जेई के मौजूद नहीं मिलने पर स्पष्टीकरण देने के निर्देश...

एई-जेई के नदारद मिलने पर बिफरे सीडीओ
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 01 Jul 2022 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्य विकास अधिकारी ने कार्यालय में औचक छापा मारा। इस दौरान आरईएस के एई और जेई के मौजूद नहीं मिलने पर स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए।

शुक्रवार को मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगई ने विकास खंड परिसर में नवनिर्मित कार्यालय भवन का निरीक्षण किया। इस दौरान निर्माणाधीन भवन की रिटर्निग वॉल में दरार दिखने से नाराजगी व्यक्त की। इसके बाद आरईएस के एई मदन मोहन और जेई चन्द्र किशोर गौड़ को मौके पर बुलाया गया, लेकिन बुलाये जाने पर दोनों कार्यालय में उपस्थित नहीं पाये गये। रिटर्निंग वॉल पर आई दरार को ठीक कराकर अवगत कराने के साथ ही दरार किन कारणों से आई इसकी जांच रिपोर्ट कार्यालय को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए । सीडीओ ने कहा गुणवत्ता से कोई भी समझौता नही किया जाएगा। इसके बाद सहायक विकास अधिकारी (पंचायत) के कक्ष में और कार्यालय परिसर में फैली गंदगी को देखकर सीडीओ ने बीडीओ चिंताराम आर्या से नाराजगी जताई। कार्यालय के कर्मचारियों की उपस्थिति की भी जाँच की गयी।सीडीओ ने ग्राम पंचायत बरखेडा में मनरेगा के तहत अमृत सरोवर योजना में निर्माणाधीन तालाब का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माणाधीन तालाब का निर्माण 15 अगस्त से पहले पूरा करने के निर्देश दिये। कहा कि तालाब के किनारे फलदार पेड़ों को लगाना सुनिश्चित करें। कहा किसी भी तालाब को व्यक्ति विशेष के स्वामित्व में न दिया जाये।

epaper