ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर के सीबीएसई स्कूलों का रहा बेहतर प्रदर्शन

काशीपुर के सीबीएसई स्कूलों का रहा बेहतर प्रदर्शन

नगर क्षेत्र में संचालित सीबीएसई स्कूलों ने इंटर और हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाफल में बेहतर प्रदर्शन किया। अधिकांश स्कूलों का परीक्षाफल शत प्रतिशत...

काशीपुर के सीबीएसई स्कूलों का रहा बेहतर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 13 May 2024 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर क्षेत्र में संचालित सीबीएसई स्कूलों ने इंटर और हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाफल में बेहतर प्रदर्शन किया। अधिकांश स्कूलों का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। इंटरमीडिएट में साई पब्लिक स्कूल के आशुतोष बिष्ट तो हाईस्कूल में दिल्ली पब्लिक स्कूल की हरसिमरत कौर संधू तथा विजन वैली के अर्शदीप सिंह ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल और क्षेत्र का नाम रोशन किया।
हाईस्कूल में दिल्ली पब्लिक स्कूल की हरसिमरत कौर संधू ने 98 प्रतिशत मानवेंद्र दत्त कांडपाल ने इंटर में 96.75 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय टॉप किया। शिवालिक होली माउंट एकेडमी की तनीषा रावत इंटर विज्ञान वर्ग में 96.4 प्रतिशत व हाईस्कूल में दिव्या 94.60 प्रतिशत अंक पाकर विद्यालय में अव्वल रहे। छावनी चिल्ड्रन स्कूल की छात्रा अवंतिका मिश्रा 93.2 प्रतिशत व इंटर में कशिश सपरा ने कामर्स में 95.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में पहला स्थान प्राप्त किया। साई स्कूल के इंटरमीडिएट के छात्र आशुतोष सिंह बिष्ट 98.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर काशीपुर टॉपर रहे। जबकि हाईस्कूल में हिमांशु छिमवाल ने 95.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया। वहीं आर्मी स्कूल हेमपुर की इंटरमीडिएट की छात्रा भव्या शर्मा ने 97 प्रतिशत व हाईस्कूल में नमन सिंह ने 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में पहले स्थान पर रहे। समर स्टडी हॉल के हाईस्कूल के यशम अग्रवाल ने 96.2 प्रतिशत तथा इंटर के मोहम्मद औसाफ ने 98.0 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय टॉपर रहे। विजन वैली के रौनक मदान ने इंटरमीडिएट में 96.8 तथा हाईस्कूल के अर्शदीप सिंह ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रहे। गुरुकुल फाउंडेशन स्कूल के आयुष्मान कौशिक ने इंटरमीडिएट में 97.8 तथा हाईस्कूल में काव्या मेहरोत्रा ने 97.4 प्रतिशत अंक प्राप्त विद्यालय का नाम रोशन किया। डीएवी के यश गुप्ता ने इंटर में 96.2 तथा हाईस्कूल में रिया द्विवेदी ने 97.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल टॉपर रहे। अधिकांश विद्यालयों का हाईस्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।