ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में शराब का जखीरा पकड़ा

काशीपुर में शराब का जखीरा पकड़ा

पुलिस ने अंग्रेजी शराब की दुकान के पीछे मकान में बनाए गए गोदाम में छापा मारकर लाखों रुपये की अंग्रेजी शराब बरामद की। समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई जारी...

काशीपुर में शराब का जखीरा पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 03 Apr 2018 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने अंग्रेजी शराब की दुकान के पीछे मकान में बनाए गए गोदाम में छापा मारकर लाखों रुपये की अंग्रेजी शराब बरामद की। समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी। मोहल्ला रजवाड़ा स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान अनिल शाह के नाम से आवंटित है। दुकान स्वामी ने कुर्माचल कालोनी निवासी आशा देवी का मकान किराए पर ले रखा है। जिसके बाहर से शराब की दुकान तथा अंदर गोदाम बना रखा है।

मंगलवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि शराब की दुकान के अंदर मकान में भारी मात्रा में अवैध रुप से अंग्रेजी शराब रखी हुई है। इस पर एसआई दिनेश फत्र्याल तथा एसआई दिनेश बल्लभ ने पुलिस टीम के साथ मकान में छापा मारा। पुलिस ने बिजली सही कराने के बहाने मकान मालिक के पुत्र को भी बुला लिया। मकान के अंदर जाकर देखने पर वहां भारी मात्रा में शराब रखी हुई थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पांच सौ से अधिक पेटी अंग्रेजी शराब की पकड़ी। जिन्हें कैंटर व अन्य वाहनों से कोतवाली भेजा गया। पकड़ी गई शराब में ब्रस्ट करंट, रॉयल स्टेग, ब्लैक डॉग, आईबी समेत अन्य ब्रांड शामिल हैं। समाचार लिखे जाने तक पेटियों की गिनती जारी है। वहीं पुलिस ने दुकान के सेल्समैन को भी हिरासत में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें