DA Image
23 अप्रैल, 2021|5:43|IST

अगली स्टोरी

काशीपुर में ताले तोड़कर दुकान से नगदी चोरी

default image

काशीपुर। जनरल स्टोर का ताला तोड़कर गल्ले में रखी करीब एक लाख की नगदी समेत सोने के कुंडल चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आईटीआई थाना क्षेत्र के गढ़वाल सभा कॉलोनी नवासी अजय कुमार का जसपुर खुर्द में लक्ष्मी जनरल स्टोर के नाम से प्रतिष्ठान है। 21 अप्रैल को वह कर्फ्यू शुरू होने से पहले दोपहर दो बजे अपनी दुकान बंद करके घर चले गए थे। गुरुवार सुबह छह बजे टहलते हुए जब वह अपनी दुकान की ओर गये तो देखा दुकान के ताले टूटे थे। अजय ने बताया दुकान के गल्ले में रखी एक लाख रुपये से अधिक की नगदी और एक जोड़ी सोने के कुंडल गायब थे। कुंडल उसकी पत्नी ने ज्वैलर्स से सही कराने के लिए दिए थे। लेकिन, दुकान पर समय नहीं मिलने के चलते वह कुंडल सही करने के लिए ज्वैलर्स को नहीं दे सका था। चोर गल्ले से नगदी व सोने के कुंडल के अलावा एसबीआई बैंक का एक एटीएम और पोस्ट ऑफिस का एक एटीएम चोरी कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास लोगों से पूछताछ की। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

उधर, आईटीआई थाना प्रभारी विद्या दत्त जोशी ने बताया अजय कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cash stolen from shop by breaking locks in Kashipur