ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में जिम और दुकान से नगदी, सामान चोरी

काशीपुर में जिम और दुकान से नगदी, सामान चोरी

जिम और हार्डवेयर की दुकान से हजारों की नगदी व सामान चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस में मामले की तहरीर दे दी गई...

काशीपुर में जिम और दुकान से नगदी, सामान चोरी
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 16 Mar 2019 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

जिम और हार्डवेयर की दुकान से हजारों की नगदी व सामान चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस में मामले की तहरीर दे दी गई है।

मोहल्ला अल्ली खां निवासी शाहनबाज खान पुत्र मुन्नू खान की गंगे बाबा रोड पर कुमाऊं होम हार्डवेयर के नाम से दुकान है। शाहनबाज के पिता मुन्नू खान ने बताया कि सुबह जब वह दुकान खोलने गए तो लोहे का दरवाजा कटा मिला। अंदर देखा तो दुकान के गल्ले में रखी 58 हजार की नगदी, लैपटाप व लगभग 20 हजार रुपये कीमत की पेंट की बाल्टी गायब थीं। मामले की पुलिस में सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। लेकिन, पुलिस ने अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।इधर, इसी मार्ग पर मोहम्मद अली एडवोकेट का एविलेशन फिटनेस जिम है। मोहम्मद अली ने बताया कि बीते शुक्रवार को जब वह अपना जिम खोलने पहुंचे तो उसके ताले टूटे हुए थे। अंदर जाकर देखा तो जिम में लगा बैटरा, इन्वर्टर, म्यूजिकल सिस्टम व वेट लिफ्टिंग का सामान गायब था। चोरी गए सामान की कीमत लगभग 40-50 हजार रुपये होगी। साथ ही उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मामले की पुलिस में सूचना दे दी गई है।

सेनेट्री की दुकान में चोरी का प्रयास विफल

काशीपुर। गंगे बाबा रोड निवासी कैलाश चंद्र पुत्र रामस्वरूप की इसी मार्ग पर पूजा सेनेट्री के नाम से दुकान है। कैलाश चंद्र ने बताया कि बीते शुक्रवार तड़के लगभग साढ़े तीन बजे कुछ लोग उसकी दुकान का शटर काट रहे थे। इसी दौरान पुलिस गश्त करते हुए वहां पहुंच गई। इसके चलते चोर मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान के सामने नीरज बैकरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर दिखाई दे रहे हैं। मामले की पुलिस में तहरीर सौंप दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें