ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरभाइयों से मारपीट में आठ पर बलवे का केस

भाइयों से मारपीट में आठ पर बलवे का केस

गाली-गलौज का विरोध करने पर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने दो भाइयों को मारपीट कर घायल कर दिया।‌ पुलिस ने तहरीर के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ बलवा समेत...

भाइयों से मारपीट में आठ पर बलवे का केस
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 18 Aug 2022 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गाली-गलौज का विरोध करने पर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने दो भाइयों को मारपीट कर घायल कर दिया।‌ पुलिस ने तहरीर के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ बलवा समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

गुरुवार को मोहल्ला थाना साबिक निवासी रोशीना पत्नी मोहम्मद जुनैद ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। कहा उसका पति मोहम्मद जुनैद और भाई शैफ अली पुत्र इकरामुद्दीन पांच अगस्त की रात घर के बाहर खड़े थे। इस दौरान दानिश, नसीम, फईम, नईम, इशरत अली, समीर, राहत अली और अनस वहां आ गए। उन्होंने मोहम्मद जुनैद और शैफ अली के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपियों ने महिलाओं के साथ भी अभद्रता की। कहा कि आरोपी उसके परिवार के सदस्य को अकेला देखकर मारपीट करते हैं और घर की महिलाओं के बारे में अपशब्द बोलते हैं। घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 354, 323 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है।

epaper