ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में महिला समेत आठ लोगों पर मारपीट का केस

काशीपुर में महिला समेत आठ लोगों पर मारपीट का केस

निर्माणाधीन नहर में पानी छोड़ने से मना करने पर घर में घुसकर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मामले में महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा...

काशीपुर में महिला समेत आठ लोगों पर मारपीट का केस
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 22 Nov 2020 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। निर्माणाधीन नहर में पानी छोड़ने से मना करने पर घर में घुसकर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मामले में महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीते दिनों ग्राम मानपुर निवासी रवि कुमार पुत्र महेश चंद्र ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा था कि गांव में नहर का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके चलते नहर निर्माण कर रहे ठेकेदार ने नहर में पानी छोड़ने से मना किया था। बावजूद इसके शुक्रवार देर शाम वहीं के निवासी रामपाल व उसके बेटे रोहित ने नहर में पानी छोड़ दिया। जब उसने नहर में पानी छोड़ने के लिए मना किया तो उक्त लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इस दौरान मौके पर अन्य लोगों के आने पर वह लोग देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। बाद में रामपाल व उसके पुत्र रोहित, टिंकू व दीपक और माया पत्नी रामपाल, विशाल, मंगल सिंह और अरुण पुत्रगण ओमप्रकाश ने एक राय होकर लाठी-डंडों व अन्य हथियारों से उसके घर में घुसकर माता संतोष देवी, चाची उर्मिला देवी, चेचरे भाई कपिल कुमार के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने एक महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ धारा 147, 452, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें