ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरकाशीपुर में दो पक्षों के 13 लोगों पर बलवे का केस

काशीपुर में दो पक्षों के 13 लोगों पर बलवे का केस

ट्रैक्टर ट्रॉली से ईंटों का ढेर गिरने के बाद दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 13 लोगों के खिलाफ बलवे का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी...

काशीपुर में दो पक्षों के 13 लोगों पर बलवे का केस
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 18 Oct 2020 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रैक्टर ट्रॉली से ईंटों का ढेर गिरने के बाद दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 13 लोगों के खिलाफ बलवे का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार रात मानपुर रोड पर सड़कों में रखे ईटों के ढेर में ट्रैक्टर ट्राली का एक हिस्सा टकरा गया था। इससे कुछ ईंटे नीचे गिर गई थी। इसी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। शनिवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गये। एक पक्ष की ललिता देवी ने बृजराज यादव उर्फ विनोद, दिग्विजय, नन्हे, शेखर, रितिक, राकेश, सुनील पर घर में लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर घुसने और उसके साथ ही पति राकेश कुमार से मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया था। वहीं दूसरे पक्ष के महीपाल यादव ने भी सतीश यादव, राकेश यादव, सत्यम यादव, सत्येंद्र, ओमवीर यादव पर गाली-गलौच कर मारपीट का आरोप लगाया था। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ बलवे समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें