ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरसीमा विवाद में दो घंटे तक नहीं उठी लाश

सीमा विवाद में दो घंटे तक नहीं उठी लाश

यूपी, उत्तराखंड सीमा विवाद को लेकर शिक्षिका का शव दो घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा। जसपुर एवं रेहड़ पुलिस पहले तो एक दूसरे के सीमा क्षेत्र में हादसा होने की बात करती रही। बाद में एफआईआर दर्ज न करने पर शिक्षक...

सीमा विवाद में दो घंटे तक नहीं उठी लाश
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 18 Jul 2018 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी, उत्तराखंड सीमा विवाद को लेकर शिक्षिका का शव दो घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा। जसपुर एवं रेहड़ पुलिस पहले तो एक दूसरे के सीमा क्षेत्र में हादसा होने की बात करती रही। बाद में एफआईआर दर्ज न करने पर शिक्षक एवं ग्रामीणों ने नादेही चौकी का घेराव कर जाम लगा दिया। पुलिस के मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। उसके बाद शवों को पीएम के लिये भिजवाया गया।बुधवार को भूतपुरी रोड पर नादेही से आगे वन विकास निगम की स्कॉर्पियो की चपेट में आकर मरी शिक्षिका निधि का शव सीमा विवाद के चलते नहीं उठाया जा सका। मौके पर पहुंची जसपुर एवं रेहड़ पुलिस एक दूसरे की सीमा बताते हुए झगड़ती रही। बाद में शिक्षक एवं ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने पर उन्होंने नादेही चौकी का घेराव कर डाला।

लोगों की मुकदमा दर्ज करने को चौकी प्रभारी से नोकझोंक हो गई। हंगामा होने पर जाम लग गया। वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर प्रभारी कोतवाल सुशील कुमार ने ग्रामीणों से वार्ता कर मुकदमा दर्ज करने का भरोसा दिलाया। दो घंटे बाद बाद शव को पीएम के लिये भेजा जा सका। प्रभारी कोतवाल सुशील कुमार ने बताया कि पहले रेहड़ पुलिस ने पंचायतनामा भरना शुरू कर दिया था। बिजनौर में पीएम में देरी होने की बात कहते हुए काशीपुर में पीएम कराने की बात उठने लगी। मुकदमा दर्ज कराने के बाद शवों को पीएम को भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें