ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजहां जरुरत होगी वहां दिए जाएंगे निकाय टिकट :रावत

जहां जरुरत होगी वहां दिए जाएंगे निकाय टिकट :रावत

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि निकाय चुनाव के लिए सोच समझकर ही टिकट दिए जाएंगे। इसका निर्णय प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय विधायक करेंगे। उन्होंने कहा कि भूमि घोटाले में लिप्त भाजपा के तीन...

जहां जरुरत होगी वहां दिए जाएंगे निकाय टिकट :रावत
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 14 Nov 2017 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि निकाय चुनाव के लिए सोच समझकर ही टिकट दिए जाएंगे। इसका निर्णय प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय विधायक करेंगे। उन्होंने कहा कि भूमि घोटाले में लिप्त भाजपा के तीन मंत्रियों को सरकार नहीं हटा पा रही है। मंगलवार को देहरादून जाते समय विधायक आदेश चौहान के कार्यालय पर रुके पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कांग्रेसियो ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। बाद में पत्रकारों से रूबरू होते हुए रावत ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला। कहा कि डबल इंजन की सरकार के फेल होने से विकास ठप हो गया है। उन्होंने कहा कि जीरो टॉलरेंस का दावा करने वाली सरकर पहले खुद के दामन में लगे दागों को साफ करे। रावत ने कांग्रेस के कार्यकाल में शुरू 11 योजनाओं को बंद करने और 25 योजनाओं का स्वरूप बदलने पर नाराजगी जताई।

कहा कि लोकतंत्र बचाने को गुजरात की जनता कांग्रेस के पक्ष में वोट करेगी। रावत ने नेशनल हाइवे घोटाला, उज्ज्वला योजना, गन्ना भुगतान, धान खरीद नीति, नोटबंदी आदि मुद्दों पर भी भाजपा पर प्रहार किए। इस मौके पर विधायक आदेश चौहान, नौशाद सम्राट, इख्तियार बब्लू, डॉ़ एमपी सिंह, जाकिर हुसैन, गजेंद्र चौहान, मो़आरिफ, हाजी हमीद, राहुल बंटी, रिपुदमन, सनी पधान, हिमांशु नंबरदार, अन्नू खान, बबली शर्मा,सुखवीर सिंह, राजीव शर्मा,आसाद अली, डॉ. यूनूस चौधरी, सुल्तान भारती, नईम अहमद, मुकेश पधान, महेंद्र सिंह, एजाज अंसारी, सुधीर अग्रवाल, डॉ. शुभ, जमील अहमद आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें