DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  काशीपुर  ›  भाजपा पार्षद पर ऑक्सीजन बाधित करने के प्रयास में मुकदमा

काशीपुरभाजपा पार्षद पर ऑक्सीजन बाधित करने के प्रयास में मुकदमा

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरPublished By: Newswrap
Fri, 14 May 2021 06:31 PM
भाजपा पार्षद पर ऑक्सीजन बाधित करने के प्रयास में मुकदमा

काशीपुर। संवाददाता

ऑक्सीजन प्लांट की सप्लाई बाधित करने के प्रयास का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने एक भाजपा पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि पार्षद ने वहां काम कर रहे श्रमिकों से गाली गलौज भी की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आलू फार्म स्थित हरि ऑक्सीजन प्लांट के शोभित अग्रवाल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि जिला प्रशासन ने 26 अप्रैल से प्लांट को अधिग्रहीत किया है। बताया कि 12 मई को रात 11 बजे वार्ड नंबर सात से पार्षद, आलू फार्म निवासी दीपक कांडपाल प्लांट में आये और स्टाफ व श्रमिकों के साथ गालीगलौज करते हुए ऑक्सीजन सप्लाई में बाधा डालने की कोशिश की। साथ ही ऑक्सीजन सप्लाई का काम नहीं देने पर प्लांट नहीं चलने देने की धमकी दी। अग्रवाल का कहना है कि प्लांट में कोई अनहोनी हो जाती और प्लांट बंद हो जाता तो सैकड़ों लोगों की जान मुसीबत में पड़ सकती थी। चूंकि प्लांट जिला प्रशासन ने अधिग्रहीत किया है, इसलिए यह कृत्य सरकारी कार्य में बाधा डालने जैसा है। आरोपी पर नशे में धुत होने का भी आरोप लगाया है। शोभित ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 186, 504, 506 एवं महामारी अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक युवक ई-रिक्शा पर खाली ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर प्लांट के बाहर भटक रहा था। उसने बताया कि आठ घंटे बाद भी उसे सिलेंडर नहीं मिल पाया है। सिलेंडर अंदर करने के रुपये लिए जा रहे हैं। इस पर पार्षद होने के नाते मैं प्लांट के अंदर वार्ता करने के लिए गया था। मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

-दीपक कांडपाल, आरोपी पार्षद

संबंधित खबरें