DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुर जसपुर में वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

जसपुर में वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरNewswrap
Fri, 22 Oct 2021 09:10 PM

जसपुर में वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

जसपुर। संवादाता

जसपुर में हाईवे पर जा रहे बाइक सवार छात्रों को पीछे से वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके मौत हो गई। जबकि दोनों के पैर कट गए। हादसे बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घायलों को काशीपुर रेफर किया गया है। मृतक हरिद्वार की हीरो कंपनी में जॉब करता था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है।

ग्राम धर्मपुर बहड़ी निवासी शुभम 22ð, रिशु, हरिओम °तीनों दोस्त हैं। तीनों आरएलएस कॉलेज में बीए के छात्र हैं। शुक्रवार को तीनों कॉलेज से प्रैक्टिकल देकर एक ही बाइक पर सवार होकर हाईवे पर जा रहे थे। तहसील के पास पीछे से किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में शुभम की मौके पर मौत हो गई। जबकि रिशु का दाहिना पैर तो हरिओम का पंजा कट गया। घायलों को शिवम के चचेरे भाई मोहन ने अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर सभी के परिजन अस्पताल पहुंच गए। गंभीर होने पर ईएमओ डॉ. मोहित चौहान ने घायलों का उपचार कर रेफर कर दिया। वहीं एसएसआई डीके पंत ने पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेज दिया। बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

हेलमेट होता तो बच जाती जान

जसपुर। बाइक सवार तीनों छात्रों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा था। हाईवे पर हादसा देखने वालों का कहना था कि हेलमेट होता तो शायद शुभम की जान बच जाती। शुभम के पिता मालधन रामनगर में प्राइमरी स्कूल में शिक्षक हैं। चचेरे भाई मोहन ने बताया कि शुभम हरिद्वार की हीरो कंपनी में जॉब करता था। वह प्रैक्टिकल देने ही जसपुर आया था।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें