ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरपहलगाम बस हादसे में जसपुर का भूपेंद्र घायल

पहलगाम बस हादसे में जसपुर का भूपेंद्र घायल

अमरनाथ यात्रा से ड्यूटी कर लौट रही आईटीबीपी जवानों से भरी बस ब्रेक फेल होने से गहरी खाई में गिर गई। हादसे में बस में सवार जसपुर का जवान भी घायल हो...

पहलगाम बस हादसे में जसपुर का भूपेंद्र घायल
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 17 Aug 2022 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जसपुर,संवाददाता । अमरनाथ यात्रा से ड्यूटी कर लौट रही आईटीबीपी जवानों से भरी बस का ब्रेक फेल होने से गहरी खाई में गिर गई। हादसे में बस में सवार जसपुर का जवान भी घायल हो गया। घायल को श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात ही परिजनों ने जवान से फोन पर वार्ता कर कुशलक्षेम जानी।

ग्राम मेघावाला निवासी भूपेंद्र कुमार पुत्र भगवानदास करीब एक साल पहले आईटीबीपी में भर्ती हुआ था। वह मार्च में ही ट्रेनिंग के बाद घर आया था। अमरनाथ यात्रा में उसकी पहली बार ड्यूटी लगी थी। मंगलवार को ड्यूटी पूरी होने के बाद वह अपने साथियों संग बस से वापस लौट रहा था। रास्ते में हादसा हो गया। उधर, जसपुर में हादसे की खबर मिलने पर परिजन बेचैन हो गए। देर रात भूपेन्द्र और उसके डॅाक्टर से वार्ता होने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली। वहीं विधायक आदेश चौहान ने परिजनों से मुलाकात कर घायल जवान का हालचाल जाना। विधायक ने बताया कि भूपेंद्र सिंह की ड्यूटी आसोम में थी। उन्हें अमरनाथ यात्रा शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए स्पेशल ड्यूटी भेजा गया था। अमरनाथ यात्रा समाप्त होने के बाद जवानों भरी बस वापस आ रही थी। रास्ते में बस दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई। जिस में भूपेंद्र सिंह सहित कई जवान घायल हो गए। यहां गजेंद्र चौहान, हिमांशु नंबरदार, राहुल गहलोत, सर्वेश चौहान, आफताब अंसारी, शाहनवाज, आलम, शेर अली आदि मौजूद रहे।

epaper