DA Image
7 अप्रैल, 2021|6:26|IST

अगली स्टोरी

जसपुर में 22 अप्रैल को होंगे बार एसोसिएशन चुनाव

default image

जसपुर बार एसोसिएशन का चुनावा 22 अप्रैल को होगा। इसके लिए मुख्य और सहायक चुनाव अधिकारियों का चयन कर लिया गया है। अधिवक्ताओं ने बैठक कर चुनाव प्रक्रिया से अवगत कराने के लिए बार कौंसिल को पत्र भेजा है।

बुधवार को बार कार्यालय में अधिवक्ताओं ने बैठक की। उन्होंने कहा बार एसोसिएशन का कार्यकाल मई 2020 में समाप्त हो गया है। बार सदस्यों ने पूर्व में अध्यक्ष दिनेश शर्मा, सचिव मुनेश कुमार को पत्र देकर चुनाव कराने की मांग की थी। तब अध्यक्ष और सचिव ने जल्द चुनाव कराने को कहा था। लेकिन चुनाव नहीं कराये गये। इस पर उन्होंने बीती आठ मार्च को बार कौंसिल अध्यक्ष को पत्र लिखकर चुनाव कराने की मांग की थी। बार कौंसिल सचिव विजय सिंह ने बार अध्यक्ष और सचिव को चुनाव कराने के संबंध में निर्देश दिये हैं। कहा अधिवक्तओं ने गुलाम साबिर को कार्यकारिणी अध्यक्ष बनाकर 22 अप्रैल को मतदान कराने का निर्णय लिया। साथ ही बाल किशोर को मुख्य चुनाव अधिकारी, प्रदीप कुमार और इरफान खान को सहायक चुनाव अधिकारी बनाया है। सदस्यों ने चुनाव अधिकारी को अध्यक्ष और सचिव से मतदाता सूची आदि प्रपत्र लेने और बार कौंसिल को पत्र लिखकर अवगत कराने की जिम्मेदारी दी है। मुख्य चुनाव अधिकारी कहा अध्यक्ष व सचिव को पत्र लिखकर तीन दिन के भीतर प्रपत्र मांगे हैं। इसके अलावा बार कौंसिल को भी चुनाव संबंधी पत्र लिखा है। यहां दिग्विजय सिंह, अरविंद चौहान, शिवपाल सिंह, भूपेंद्र सिंह, शमशाद हुसैन, जुल्फिकार अली, प्रमोद रुहेला, रवि चौधरी, राजकुमार, राकेश कुमार, ब्रजेश कुमार, राजवीर सिंह, नईम अहमद, शाहनवाज, दीपक, बीसी मित्तल रहे।

बैठक में नदारद रहे पदाधिकारी

जसपुर। अधिवक्ताओं की आमसभा में बार एसोसिएशन के पदाधिकारी नहीं आये। उन्होंने कहा सभी को सूचना दी गई थी। लेकिन, वह नहीं आये। कहा अगले महीने कार्यकारिणी का कार्यकाल समाप्त हुए एक साल बीत जायेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bar association elections to be held in Jaspur on April 22