DA Image
1 दिसंबर, 2020|11:31|IST

अगली स्टोरी

बाजपुर क्रिकेटर्स ने 70 रनों से पुलिस को हराया

default image

बाजपुर। हमारे संवाददाता

नशा उन्मूलन को लेकर बाजपुर पुलिस और बाजपुर क्रिकेटर्स के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। इस सद्भावना मैच में बाजपुर क्रिकेटर्स ने 70 रनों से मैच जीतकर ट्राफी पर कब्जा किया। मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सूरज यादव रहे। सूरज ने ताबड़तोड़ 107 रनों की नाबाद पारी खेली।

प्रशिक्षु आईपीएस सर्वेश पंवार के निर्देश पर रविवार को रिवरडेल इंटरनेशनल स्कूल के खेल मैदान में बाजपुर पुलिस और बाजपुर क्रिकेटर्स के बीच 12 ओवर का मेच खेला गया। बाजपुर क्रिकेटर्स के कप्तान हेमंत गोस्वमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में ताबड़तोड़ 160 रन बनाये। बाजपुर की ओर से सूरज यादव ने ताबड़तोड़ 39 गेंदों पर 107 रनों की नाबद पारी खेली। सूरज ने अपनी इस पारी में 11 छक्के लगाये। वहीं दूसरे बल्लेबाज मोहित मेहरा ने भी 41 रनों की नाबाद पारी खेली। पुलिस की ओर से गेंदबाजी करते हुए रवि खाती ने एक विकेट झटका। विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए बाजपुर पुलिस ने 12 ओवर में 3 विकेट खोकर 90 रन बनाये। पुलिस की ओर से सिपाही राजेंद्र चैहान ने शानदार 70 रन बनाये। बाजपुर की ओर से सोना पंडित ने दो और रोहित यादव ने एक विकेट झटका। स्कोरर अचल कोरंगा तथा निर्णायक कपिल तथा वसीम मौजद रहे। कमेंटरेटर अमित सनवाल रहे।

मैच के बाद प्रशिक्षु आईपीएस सर्वेश पंवार ने कहा कि युवाओं को खेलों से जोड़े रखने का यह एक प्रयास है। क्योंकि जब युवा खेलों पर अपना ध्यान लगाये तो उसका ध्यान नशों से दूर रहेगा इससे युवा भी स्वस्थ्य रहेगा और आपका शहर भी। उन्होंने सभी युवाओं से नशे से दूर रहने को कहा। इसके बाद सर्वेश पंवार ने पुरस्कार देकर युवाओं का हौसला बढ़ाया। मौके पर रिवरडेल इंटरनेशनल स्कूल के एमडी आईपी बरार, एसएसआई देवेंद्र गौरव, एसआई प्रवीन कुमार, नीरज शर्मा, पुनीत चैहान, कपिल भटनागर, जितेंद्र सहगल, कमल यादव, शुभम, भूपाल नेगी, विक्रांत, दलीप फत्र्याल, दिनेश परिहार आदि अनेकों खेलप्रेमी मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bajpur Cricketers defeated Police by 70 runs