ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरआर्टिस्टों ने सांसद से लगाई आर्थिक सहायता की गुहार

आर्टिस्टों ने सांसद से लगाई आर्थिक सहायता की गुहार

पहले बोर्ड परीक्षा और अब लॉकडाउन के चलते काफी समय से घरों पर खाली बैठे देवी जागरण मंडली से जुड़े कलाकारों ने सांसद से आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है। कलाकारों का कहना है कि काम बंदी से उनके...

आर्टिस्टों ने सांसद से लगाई आर्थिक सहायता की गुहार
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSat, 02 May 2020 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

पहले बोर्ड परीक्षा और अब लॉकडाउन के चलते काफी समय से घरों पर खाली बैठे देवी जागरण मंडली से जुड़े कलाकारों ने सांसद से आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है। कलाकारों का कहना है कि काम बंदी से उनके सामने भूखे मरने की नौबत आ गई है।

आर्टिस्ट एवं साउंड वेलफेयर सोसायटी से जुड़े कलाकार देवी जागरण में ऑर्केस्ट्रा में भजन गाकर व झांकी लगाकर अपना जीवन यापन करते हैं। न्यायालय के आदेश पर लॉकडाउन से पहले जागरण व अन्य रंगारंग कार्यक्रमों पर बोर्ड परीक्षा के चलते रोक लगा दी गई थी। उसके बाद 22 मार्च का जनता कफ्र्यू और फिर लॉकडाउन घोषित कर दिया गया। इसके चलते जागरण मंडली कलाकार लंबे समय से बेरोजगार हो गये हैं। जिससे उनके परिवार भूखमरी की कगार पर पहुंच गये हैं। सोसायटी के अध्यक्ष गोविंद राम व अन्य सदस्यों ने सांसद अजय भट्ट को पत्र भेजकर कलाकारों की दयनीय दशा देखते हुए आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की गुहार लगाई है। ताकि कलाकार अपने परिवारों का भरण-पोषण कर सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें