DA Image
1 मार्च, 2021|11:44|IST

अगली स्टोरी

सुल्तानपुर पट्टी में पशु चोरों ने युवक पर झोंका फायर

default image

बाजपुर। हमारे संवाददाता

मवेशी चोरी के दौरान चोरों को रोकना मवेशी स्वामी को भारी पड़ गया। आरोप है कि चोरों ने फायरिंग कर दी। इससे गांव में हड़कंप मच गया। वहीं शोर-शराब सुनकर ग्रामीणों के जागने पर चोर एक मवेशी लेकर फरार हो गये। पीड़ित ने सुल्तानपुर पट्टी चौकी में घटना की तहरीर देकर मवेशी चोरों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं केलाखेड़ा में भी मवेशी चोरी होने की तहरीर पुलिस को दी गई है।

सुल्तानपुर पट्टी के जगन्नाथपुर गांव निवासी नूर हसन ने पुलिस में तहरीर देकर बताया है कि वह अपने परिवार के साथ सो रहा था। देर रात कुछ लोगों ने उसके घर में बंधे दो मवेशियों को चोरी कर लिया। जब घर में हो रही हलचल को देखने के लिए नूर हसन बाहर गया तो पास की एक दुकान के पास पांच लोग पिकअप वाहन में मवेशियों को भर रहे थे। नूर हसन ने जब शोर मचाया तो चोरों ने उस पर दो फायर झोंके। फायरिंग व शोर शराबे पर ग्रामीण अपने घरों से बाहर निकल आये। ग्रामीणों को आता देख चोर एक मवेशी लेकर फरार हो गए। वही पीड़ित ने पुलिस चौकी में तहरीर देकर चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

केलाखेड़ा से भी पशु चोरी की शिकायत

केलाखेड़ा के ग्राम टांडा आजम में भी चोरों ने लाडो देवी के घर से एक मवेशी को चोरी कर लिया और फरार हो गए। पीड़ित महिला ने ग्रामीणों के साथ केलाखेड़ा थाने में पहुंचकर मवेशी के चोरी होने की शिकायत पुलिस से की और तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। पीड़ित महिला ने बताया कि इससे पूर्व भी गांव में कई बार चोरों ने मवेशी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Animal thieves fired at a youth in Sultanpur belt