ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरपिता की फर्जी वसीयत बनाकर तालाब की भूमि बेचने का आरोप

पिता की फर्जी वसीयत बनाकर तालाब की भूमि बेचने का आरोप

एक युवक ने चार लोगों पर पिता की फर्जी वसीयत बनाकर भूमि को विक्रय कर और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर...

पिता की फर्जी वसीयत बनाकर तालाब की भूमि बेचने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 20 Mar 2023 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक ने चार लोगों पर पिता की फर्जी वसीयत बनाकर भूमि को विक्रय कर और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बीते दिनों ग्राम रायपुर निवासी दलवीर सिंह पुत्र स्व. सोहन सिंह ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। उन्होंने कहा कि उसके पिता का ग्राम ढकिया गुलाबो में शार्दुल सिंह और अन्य के साथ तालाब दर्ज है। कहा गुरजिंदर सिंह पुत्र स्व. पूरन सिंह, बलजिंदर कौर पत्नी निर्मल सिंह, निर्मल सिंह पुत्र दलीप सिंह और संत गुरु उपदेश देव पुत्र संतोख सिंह निवासी रायपुर खुर्द ने उसके पिता की वसीयत कुटरचित तरीके से अपने नाम कर तालाब का बैनामा कर दिया। साथ ही कानूनी कार्रवाई करने पर उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा उक्त तालाब में दर्ज भूमि को आरोपियों ने मिट्टी भरान कर कूचरचित कागज के आधार पर विक्रय भी कर दिया। कहा जब उसने सूचना के अधिकार अधिनियम के तहत सूचना मांगी तो पता चला जिले के रिकॉर्ड रूम में वसीयत का रिकॉर्ड नहीं है। बताया कि उसके पिता ने कोई भी तालाब की भूमि की वसीयत नहीं की है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ धारा 420, 506 मे मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें