ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरस्लॉट प्रकिया हटाने पर वैक्सीनेशन के लिये उमड़ी भीड़

स्लॉट प्रकिया हटाने पर वैक्सीनेशन के लिये उमड़ी भीड़

बाजपुर। 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए स्लॉट प्रक्रिया को हटाए जाने के बाद राम भवन धर्मशाला समेत केलाखेड़ा, सुल्तानपुर पट्टी,...

स्लॉट प्रकिया हटाने पर वैक्सीनेशन के लिये उमड़ी भीड़
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरMon, 21 Jun 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर। 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाने को स्लॉट प्रक्रिया को हटाने के बाद राम भवन धर्मशाला समेत केलाखेड़ा, सुल्तानपुर पट्टी, बेरिया, हरिपुरा हरसान आदि बनाये सेंटर में वैक्सीनेशन को भारी भीड़ उमड़ गई। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वैक्सीन लगाने का कार्य किया गया।

बता दें कि प्रदेश में वैक्सीन की पर्याप्त मात्रा उपलब्ध होने और 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए स्लॉट बुक कराने में आ रही परेशानियों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार ने स्लॉट प्रक्रिया को हटाने के बीते दिन आदेश जारी किए थे। वहीं स्लॉट प्रक्रिया खत्म होने के बाद बाजपुर की राम भवन धर्मशाला में वैक्सीन लगवाने के लिए 18 वर्ष से अधिक उम्र के सैकड़ों लोग पहुंचे। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लोगों को वैक्सीन लगाने का काम तेजी से किया जा रहा है। वही डॉ. आराधना वर्मा ने बताया कि 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन सेंटर पर आधार कार्ड से रजिस्ट्रेशन करने के बाद वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्होंने बताया कि वैक्सीन लगवाने को लोगों में खासा उत्साह भी देखने को मिल रहा है। साथ ही उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें