ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरएडीएम ने किया कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण

एडीएम ने किया कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण

एडीएम (वित्त) ने कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सफाई व्यवस्था ठीक ना होने पर नाराजगी जताई। साथ ही कोतवाली स्थित मैस में...

एडीएम ने किया कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 21 Sep 2022 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एडीएम (वित्त) ने कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सफाई व्यवस्था ठीक ना होने पर नाराजगी जताई। साथ ही कोतवाली स्थित मैस में कामर्शियल सिलेंडर से खाना बनाने की निर्देश दिया।

बुधवार को एडीएम वित्त ललित नारायण मिश्र ने काशीपुर कोतवाली पहुंचकर माल खाना, महिला हेल्पलाइन, माल खाना रजिस्टर, कोतवाली स्थित मैस, पुलिस कर्मियों के लिए बनी बैरक वह साफ सफाई का निरीक्षण किया। उन्होंने शौचालयों में दरवाजा टूटा मिलने और पुलिस मैस में घरेलू सिलेंडर के उपयोग पर नाराजगी जताई। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि मैस में खाना केवल कामर्शियल सिलेंडर से ही बनाया जाए और साफ-सफाई का भी ध्यान रखा जाए। साथ हीउन्होंने पुराने लावारिस वाहनों की भी नीलामी प्रक्रिया को तेज करने का निर्देश दिया। यहां एएसपी चंद्र मोहन सिंह, कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआई प्रदीप मिश्रा, एसआई प्रदीप पंत, बांसफोड़ान चौकी इंचार्ज अशोक कांडपाल, सुरेंद्र सिंह, मनोज चौहान रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें