ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरशादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का लगाया आरोप

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का लगाया आरोप

क्षेत्र की युवती ने प्रेमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और पैदा हुई बेटी को मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही प्रेमी...

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का लगाया आरोप
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 04 Oct 2022 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र की युवती ने प्रेमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और पैदा हुई बेटी को मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही प्रेमी समेत उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।

युवती ने कहा मोहल्ला नई बस्ती निवासी सनब्वर अली से उसका बीते आठ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इस बीच उसकी एक पुत्री पैदा हुई। कहा उसने सनब्वर से शादी करने के लिए कहती तो कोई न कोई बहाना बनाकर टालमटोल कर देता। सनब्वर के पिता फकीरा, मां खातून, भाई असलम कुछ दिनों में शादी कराने का आश्वासन देते रहे। आरोप है प्रेमी ने कामकाज के लिए उससे 85 हजार रुपये भी लिए। वह उसको बिना बताए वर्ष 2021 में दुबई चला गया। उससे कहा वह शादी कर उसे दुबई बुला लेगा। दुबई पहुंच कर आरोपी ने फोन पर बातचीत बंद कर दी। चार महीने पहले उसे पता चला कि उसका प्रेमी दुबई से घर वापस आ गया है। तब उसने सनब्बर अली के घर जाकर उससे शादी करने के लिए कहा। उसके परिजनों ने शादी कराने से मना कर दिया। आरोप लगाया आरोपी के परिजन उसकी बहन समीना, भांजे रवीश को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसएसआई अनिल जोशी ने कहा केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper