DA Image
25 जनवरी, 2021|7:41|IST

अगली स्टोरी

पुलिस की नाक के नीचे दिल्ली से आ पहुंचा युवक

default image

बिना अनुमति के ट्रक से नगर सीमा में प्रवेश करने वाले युवक को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों ने पहले युवक की जांच कराये बिना उसको घर जाने की अनुमति दे दी। लेकिन, लोगों के वरिष्ठ अधिकारियों से मामले की शिकायत करने की चेतावनी देने के बाद पुलिस ने युवक व ट्रक चालक और परिचालक को पकड़कर उसकी जांच कराई।

रविवार सुबह करीब सात बजे भगत सिंह चौक पर एक ट्रक आकर रुका। ट्रक से एक युवक उतरा और उसने चालक को कुछ पैसे दिये। वहां मौजूद राजकुमार गोयल, अनिल कौशिक आदि ने यह सब देख लिया और युवक को रोका। पूछा तो उसने बताया कि वह अल्मोड़ा जा रहा है। दिल्ली से उसने इस ट्रक में लिफ्ट ली थी। इस बीच ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि पुलिस ने भी कोई खास रूचि नहीं दिखाते हुए युवक को उसके घर अल्मोड़ा जाने के लिये बोल दिया। इससे नाराज लोगों ने पुलिसकर्मियों की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से करने की धमकी दी। इसके बाद युवक की जांच करायी गयी। बाद में युवक को रुद्रपुर के क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया।

बॉर्डर से कैसे प्रवेश कर गया युवक?

बॉर्डर पर भारी सुरक्षा के बीच बिना अनुमति के यह युवक ट्रक में सवार होकर बाजपुर पहुंचा था। यहां भी पुलिस उस युवक से कोई खास सवाल जवाब न कर उसको उसके घर जाने के लिये बोल दिया था। अब यह सवाल उठता है कि जब बॉर्डर पर पुलिस बल चेकिंग के लिये 24 घंटे तैनात है। रजिस्ट्रेशन के बाद लोगों की राज्य में एंट्री मिल रही है तो यह युवक अंदर कैसे आ गया?

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A young man arrived from Delhi under police 39 s nose