DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  काशीपुर  ›  काटकर बेचने के लिये पुलिस चौकी से चुराया था सीज ट्रक

काशीपुरकाटकर बेचने के लिये पुलिस चौकी से चुराया था सीज ट्रक

हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरPublished By: Newswrap
Fri, 14 May 2021 07:11 PM
काटकर बेचने के लिये पुलिस चौकी से चुराया था सीज ट्रक

सितारगंज। संवाददाता

पुलिस अभिरक्षा से 22 टायरा सीज ट्रक चुराने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से चोरी किया गया ट्रक बरामद किया गया है। मुख्य आरोपी (गिरफ्तार किये गये आरोपी का बेटा) अभी फरार है।

सिडकुल चौकी इंचार्ज चंदन सिंह बिष्ट ने 11 मई को वाहन चेकिंग के दौरान 22 टायरा ट्रक को यातायात नियमों के उल्लंघन के मामले में सीज कर दिया था। वाहन की लंबाई अधिक होने पर पुलिस ने उसे चौकी के सामने खड़ा कर दिया गया था, जिसकी सुपर्दगी सिपाही को दे दी गई थी। इसके बाद ट्रक को पुलिस अभिरक्षा से चालक ओमकार सिंह रंधावा चुरा कर ले गया था। कुछ देर बाद जब पुलिस को सीज ट्रक के चोरी होने का पता चला तो पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा और कैंटीन संचालक से जानकारी लेने के बाद इस मामले में चालक के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दिया। शुक्रवार को उप निरीक्षक चंदन सिंह बिष्ट, उप निरीक्षक धीरेंद्र परिहार, सिपाही नरेंद्र यादव, कमलनाथ की टीम ने पीलीभीत रोड के जनता फार्म गांव के पास वाहन चेकिंग के दौरान चोरी किया गया ट्रक बरामद कर लिया। पुलिस टीम ने मौके से आरोपी सतपाल सिंह रंधावा पुत्र बस्सन सिंह निवासी जमघेंन, थाना, अमरिया जिला पीलीभीत को गिरफ्तार किया है। जबकि मुकदमे में नामजद मुख्य आरोपी ओमकार सिंह अभी फरार है।

चौकी प्रभारी बिष्ट ने बताया कि ट्रक जब सीज किया था, चालक के पास कोई जरूरी कागज नहीं था। कागज नहीं होने के कारण चालक ओमकार सिंह और उसके पिता सतपाल सिंह ने ट्रक को चुराकर काटने का प्लान बनाया। इसके बाद सीज वाहन को आरोपियों ने चुरा लिया। हालांकि, उन्हें वाहन काटने का मौका नहीं मिला और एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

संबंधित खबरें