ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरबाजपुर में फैक्ट्री लगाने के नाम पर 55 लाख की ठगी

बाजपुर में फैक्ट्री लगाने के नाम पर 55 लाख की ठगी

फैक्ट्री लगाने का झांसा देकर एक व्यक्ति से 55 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित ने सीओ दीपशिखा अग्रवाल को तहरीर देकर ठगों के खिलाफ...

बाजपुर में फैक्ट्री लगाने के नाम पर 55 लाख की ठगी
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 13 Jan 2021 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर। क्षेत्र के एक व्यक्ति से फैक्ट्री लगाने के नाम पर 55 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित ने सीओ दीपशिखा अग्रवाल को तहरीर देकर ठगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इधर, पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है।

बुधवार को ग्राम हरिपुरा निवासी कृष्ण कुमार जोशी ने कहा करीब तीन माह पहले गांव का ही एक युवक उसके पास आया। युवक ने उससे एक फैक्ट्री लगाने के लिये 15 एकड़ जमीन दिलवाने की बात कही। इसके लिये 2.5 प्रतिशत कमीशन तय हुआ। इन लोगों ने फैक्ट्री के लिये कई जगह जमीने देखी, लेकिन हर बार कंपनी के अधिकारियों ने जमीनों को रिजेक्ट कर दिया। वहीं, फैक्ट्री ने भुड़िया कॉलोनी (बहेड़ी) में विक्रम सिंह, करनजीत सिंह की जमीन को चुना। साथ ही कंपनी ने उस जमीन पर बयाना आदि देने के लिए कहा। इन सभी की बातों में आकर आकर एवं कमीशन के लालच में कृष्ण कुमार ने बयाना दे दिया। आरोप लगाया इस पूरी प्रक्रिया में उसके 55 लाख रुपये जा चुके हैं। उसके बाद इन लोगों के सभी नंबर बंद आ रहे हैं। जब पता लगाया तो पता चला यह सब ठग हैं। इनका काम ही इस प्रकार की ठगी करना है। आरोप लगाया इन ठगों के गैंग की यहां के होली जंगल निवासी एक युवक को पूरी जानकारी है। केके जोशी ने सीओ से इन ठगों के उपर कार्रवाई एवं उसके पैसे वापस दिलाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें