ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरगैस गोदाम के पास झाड़ियों में आग लगने से मचा हड़कंप

गैस गोदाम के पास झाड़ियों में आग लगने से मचा हड़कंप

गैस गोदाम पास झाड़ियों में अचानक आग की लपटने उठने से आसपास रहने वाले लोगों व गैस गोदाम कर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में किसी ने घटना की...

गैस गोदाम के पास झाड़ियों में आग लगने से मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरWed, 17 Feb 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। गैस गोदाम के पास झाड़ियों में अचानक आग की लपटें उठने से आसपास रहने वाले लोगों और गैस गोदामकर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पर पहुंचे फायर कर्मियों ने आग बुझाई और गैस गोदाम की ओर बढ़ने से रोका।

कुंडेश्वरी रोड स्थित जसपुर खुर्द में कुमाऊं मंडल विकास निगम का काशीपुर गैस सर्विस का गैस गोदाम और कार्यालय पास-पास बने हुए हैं। मंगलवार को लगभग साढ़े बारह बजे गैस गोदाम की चहारदीवारी के पीछे स्थित झाड़ियों में अचानक आग की लपटें उठतीं देखकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की। फायर ब्रिगेड को भी घटना की सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। जिस जगह पर आग लगी थी उससे लगभग 15 मीटर दूरी पर गैस सिलेंडरों से भरा गोदाम है। यदि आग पर समय रहते काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा होने का खतरा था।

इनसेट......

शरारती तत्व या नशेड़ी तो नहीं हैं अग्निकांडों के पीछे

काशीपुर। क्षेत्र में बीते एक माह के अंदर झाड़ियों में आग लगने की अब तक यह छठी घटना है। पहली व 15 जनवरी को आईआईएम के सामने झाड़ियों में, 27 जनवरी को रामनगर रोड स्थित अनन्या होटल के पीछे झाड़ियों में, 6 फरवरी को तीर्थ द्रोणासागर के पीछे झाड़ियों में, 11 फरवरी को आईआईएम के सामने झाड़ियों में और 17 फरवरी को जसपुर खुर्द स्थित गैस गोदाम के पीछे झाड़ियों में अज्ञात कारणों के आग लग चुकी है। अभी इतनी गर्मी भी नहीं पड़ रही है कि झाड़ियों में आग स्वत: ही लग जाए। अनुमान है कि यह काम या तो शरारती तत्व कर रहे हैं या फिर नशेड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें