ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरअधिवक्ता से मांगी पांच लाख की रंगदारी

अधिवक्ता से मांगी पांच लाख की रंगदारी

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में एक अधिवक्ता ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कोर्ट के...

अधिवक्ता से मांगी पांच लाख की रंगदारी
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरSun, 26 May 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में एक अधिवक्ता ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव भगवंतपुर निवासी अधिवक्ता रंजीत सिंह पुत्र भूपेंद्र सिंह ने कोर्ट में दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि 30 अक्तूबर, 2023 को सुबह करीब 11 बजे वह अपने चेंबर में बैठा था। तभी उसके मोबाइल पर भगवंतपुर निवासी गुरबाज सिह पुत्र अमीर सिंह और गांव मिस्सरवाला निवासी पवनदीप सिंह पुत्र सुरजीत सिंह ने कॉल कर कहा कि हमारे पास तेरी आपत्तिजनक वीडियो है। उन्होंने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। गुरबाज के पिता अमीर सिंह से शिकायत करने पर उन्होंने कहा कि यह वीडियो उसे उसके पुत्र ने भेजी है। अगर तूने रकम नहीं दी तो तुझे कहीं का नहीं छोड़ेंगे। गुरबाज सिंह अभी ऑस्ट्रेलिया में रहता है। उसने उसे जान से मरवाने की भी धमकी दी है। प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने आईटीआई थाना पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ रंगदारी की धारा में केस दर्ज कर लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।