ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में दुकान से पकड़ी 5.70 कुंतल पॉलीथिन

जसपुर में दुकान से पकड़ी 5.70 कुंतल पॉलीथिन

तहसीलदार और नगर पालिका ईओ की टीम ने सिंगल यूज प्लास्टिक से निर्मित उत्पादों पर रोक लगाने के उद्देश्य से संयुक्त छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने एक...

जसपुर में दुकान से पकड़ी 5.70 कुंतल पॉलीथिन
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 01 Dec 2022 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसीलदार और नगर पालिका ईओ की टीम ने सिंगल यूज प्लास्टिक से निर्मित उत्पादों पर रोक लगाने के उद्देश्य से संयुक्त छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने एक दुकान से पांच कुंतल से अधिक सिंगल यूज प्लास्टिक के उत्पादों का जखीरा पकड़ा। टीम ने गोदाम स्वामी पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया। इधर, टीम की कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

बुधवार को तहसीलदार पूनम पंत और ईओ शाहिद अली के नेतृत्व में टीम ने अभियान चलाया। टीम ने मेन बाजार में अजय कुमार पुत्र विद्यानंद की दुकान से 5.70 कुंतल पॉलीथिन की थैलियां बरामद कीं। ईओ ने बताया कि अभियान लगातार जारी रहेगा। टीम में अ.हफीज, कपिल कुमार, सुमित कुमार, आसिफ सिद्दीकी, अचल कुमार, बुनियाद अली, मोहसिन, ऋषभ कौशिक आदि रहे। इधर, व्यापार मंडल अध्यक्ष तरुण गहलोत ने प्रशासन और पालिका की कार्रवाई का विरोध किया। उन्होंने कहा कि सरकार को पॉलीथिन बनाने वाली फैक्ट्रियों को बंद कराना चाहिए, न कि व्यापारियों का उत्पीड़न करें। इस दौरान उन्होंने बताया कि वे इस संबंध में व्यापार मंडल अफसरों से मिलकर छापामारी बंद कराने की मांग करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।