ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरजसपुर में नैनीताल बैंक के चार कर्मचारी समेत 21 पॉजिटिव

जसपुर में नैनीताल बैंक के चार कर्मचारी समेत 21 पॉजिटिव

दो दिन के भीतर नैनीताल बैंक शाखा के चार कर्मचारियों समेत 21 लोग कोरोना पॉजिटिव आये हैं। इनमें एक गर्भवती महिला भी शामिल...

जसपुर में नैनीताल बैंक के चार कर्मचारी समेत 21 पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरTue, 04 Aug 2020 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

दो दिन के भीतर नैनीताल बैंक शाखा के चार कर्मचारियों समेत 21 लोग कोरोना पॉजिटिव आये हैं। इनमें एक गर्भवती महिला भी शामिल है।

बीती 27 जुलाई को नैनीताल बैंक शाखा के दो कर्मी पॉजिटिव आये थे। इस पर बैंक शाखा को सोमवार तक बंद कर दिया गया था। मंगलवार को शाखा खुलनी थी। इस बीच अन्य कर्मियों की भी जांच कराई गई। मंगलवार को चार और कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके चलते शाखा को नहीं खोला गया। शाखा के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया गया है। इससे करीब दस हजार खाताधारक परेशान रहे। शाखा प्रबंधक यूके बिष्ट के अनुसार खाताधारकों को दिक्कत न हो, इसके लिए काशीपुर शाखा को लेनदेन के निर्देश दिए गए हैं। वहीं, मोहल्ला नत्था सिंह की एक गर्भवती महिला समेत दो पॉजिटिव मोहल्ला चौहानान, एक मोहल्ला जुलाहान और चार संक्रमित मोहल्ला गुजरातियान के बताये गए है। वहीं, एक बुजुर्ग गांव ढाडीपुरा में भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी कोरोना संक्रमितों को उपचार के लिए भेज दिया है। साथ ही संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। सीएमएस डॉ.एचके शर्मा ने बताया अधिकांश कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। उन्हें उपचार के लिए भेजा जा रहा है। उनके परिवार के सदस्यों को होम क्वारंटाइन किया गया है। बताया कि क्षेत्र में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 258 हो गई है। करीब 217 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट आए हैं। शेष उपचाराधीन हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें