ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड काशीपुरबाइक सवार को टक्कर मार 1.40 लाख लूटे

बाइक सवार को टक्कर मार 1.40 लाख लूटे

बाइक चालक को टक्कर मारकर 1.40 लाख रुपये लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती...

बाइक सवार को टक्कर मार 1.40 लाख लूटे
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरThu, 02 Feb 2023 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक चालक को टक्कर मारकर 1.40 लाख रुपये लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पीड़ित के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात कार सवारों पर कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम महेशपुरा निवासी नाहिद पुत्र जाहिद रेता बजरी कमीशन का काम करता है। गुरुवार को नाहिद के पिता जाहिद ने दोराहा चौकी पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने कहा कि उसका बेटा नाहिद बुधवार रात बाइक से घर आ रहा था। घोघा नदी के पुल पर पीछे से आ रही एक कार ने उसके बेटे टक्कर मार दी। इसके बाद कार सवार चार-पांच लोगों ने डंडे से उसके बेटे को बुरी तरह पीट दिया। आरोप लगाया कि आरोपी उसके बेटे से 1 लाख 40 लाख रुपये की नकदी को भी लूट ले गए। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन शुरू कर दी है। दोराहा चौकी इंचार्ज देवेंद्र राजपूत ने बताया कि रुद्रपुर निवासी एक व्यक्ति ने डायल 112 पर सूचना दी थी कि एक कार बाइक सवार को टक्कर मारकर फरार हो गई है। कहा सूचना पर स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे थे और उन्होंने घायल को उपचार के लिये भेजा। बताया कि पुलिस ने कार का नंबर नोट कर लिया है। प्रथम दृष्टया लूट होने के साक्ष्य नहीं मिल रहे हैं। फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें