DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जसपुर में सीसीटीवी कंट्रोल रुम का लोकार्पण

जसपुर में सीसीटीवी कंट्रोल रुम का लोकार्पण

आपराधिक घटनाओं पर नजर रखने को नगर में लगने वाले 22 सीसीटीवी कैमरों में से 16 कैमरों को शुरू करा दिया गया है। एसएसपी एवं विधायक ने संयुक्त रुप से कोतवाली में बनाए गए कंट्रोल रूम का लोकार्पण किया।बता दें कि नगर में आपराधिक वारदातों पर नजर रखने को नगर के मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने को कोतवाल ने विधायक आदेश चौहान से कहा था।

विधायक ने इस कार्य के लिए करीब साढ़े छह लाख रुपये विधायक निधि से दिए। कोतवाल अुबल कलाम ने बताया कि नगर में 22 कैमरे लगाए हैं। इस पर करीब आठ लाख रुपये का खर्च आने की संभावना है। कैमरा टीम ने नगर में 16 कैमरे लगा दिए हैं। जबकि चार कैमरे लगने अभी बाकी हैं। कैमरों का कंट्रोल रूम कोतवाली में स्थापित किया गया है। इस मौके पर एएसपी डॉ.जगदीश चंद्र , सीओ राजेश भट्ट, कोतवाल अुबल कलाम, सुधीर कुमार,कमलेश भट्ट, सुरेंद्र बिष्ट आदि मौजूद रहे।

कुंडा, सूर्या एवं मंडी चौकी में लगेंगे कैमरे

जसपुर। विधायक ने बताया कि कुंडा थाना, सूर्या चौकी तथा मंडी चौकी पर भी सीसीटीवी कैमरे लगवाये जाएंगे। बताया कि कोतवाली क्षेत्र की सीमा यूपी बार्डर से मिलती है। अपराधियों पर नजर रखने को धर्मपुर,तालबपुर एवं संयासीवाला बार्डर पर कैमरे लगवाने की योजना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जसपुर में सीसीटीवी कंट्रोल रुम का लोकार्पण