ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारयुकां ने भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ दी तहरीर

युकां ने भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ दी तहरीर

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया है। गुरुवार को युवा कांग्रेस ने बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ कोतवाली ज्वालापुर में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कारवाई...

युकां ने भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ दी तहरीर
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 14 Aug 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के मामले में गुरुवार को युवा कांग्रेस ने बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ कोतवाली ज्वालापुर में तहरीर दी है। साथ ही मुकदमा दर्ज करने मांग की है।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रवि बहादुर ने आरोप लगाया कि पूरी सोची समझी रणनीति के साथ टीवी चैनल पर डिबेट करवाई गई और कांग्रेस प्रवक्ता पर व्यक्तिगत तौर पर सवाल उठाए गए। इससे राजीव त्यागी बहुत आहत हुए। आरोप लगाया कि इसमें चैनल के एंकर ने भी भाजपा नेता का साथ दिया। प्रदेश कांग्रेस सदस्य राजबीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने एक सच्चा सिपाही खो दिया। इस प्रकार की डिबेट बन्द होनी चाहिए। अनिल भास्कर ने कहा कि राजीव त्यागी हमेशा बहुत शालीनता से डिबेट करते थे। कांग्रेस इस मुद्दे को जोर शोर से उठाएगी। तहरीर देने वालों में हिमांशु बहुगुणा, सुमित भाटिया, गौरव चौहान, अरशद ख्वाजा, नासिर गौड़, सुनील, मयंक, जॉनी आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें