ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारगंगनहर में कूदने वाले युवक का शव मिला

गंगनहर में कूदने वाले युवक का शव मिला

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर झाल पुल से गंगनहर में कूदने वाले युवक का शव पथरी पावर हाउस में मिल गया है। युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। करीब 30 हजार से अधिक लोगों ने युवक की...

गंगनहर में कूदने वाले युवक का शव मिला
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 12 Jul 2018 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर झाल पुल से गंगनहर में कूदने वाले युवक का शव पथरी पावर हाउस में मिल गया है। युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। करीब 30 हजार से अधिक लोगों ने युवक की वीडियो को सोशल मीडियो पर देखा था।

बीते रविवार की सुबह सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक युवक रानीपुर झाल से गंगनहर में कूदता दिखाई दे रहा है। पुल पर खड़े लोग युवक को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। युवक को गंगनहर में कूदने से रोकने के लिए एक अन्य युवक पुल की चारदीवारी से उतकर उसको समझाने का प्रयास कर रहा है। लेकिन युवक किसी की नहीं मानता और सीधे गंगनहर में छलांग लगा दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की थी। युवक की पहचान संदीप (26)पुत्र कर्मवीर निवासी टिहरी विस्थापित रानीपुर के रूप में हुई थी। उधर, बुधवार की शाम को युवक का शव पथरी पावर हाउस में मिला। जिसे पुलिस ने जल पुलिस की मदद से जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें