ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारअगस्त क्रांति पर युवा कांग्रेसियों ने शहीदों को किया नमन

अगस्त क्रांति पर युवा कांग्रेसियों ने शहीदों को किया नमन

युवा कांग्रेसियों ने अगस्त क्रांति और यूथ कांग्रेस के सातवें स्थापना दिवस को लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व तमाम शहीदों को नमन किया। विवेकानंद पार्क में पौधरोपण...

अगस्त क्रांति पर युवा कांग्रेसियों ने शहीदों को किया नमन
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 09 Aug 2020 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा कांग्रेसियों ने अगस्त क्रांति और यूथ कांग्रेस के सातवें स्थापना दिवस को लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व तमाम शहीदों को नमन किया। विवेकानंद पार्क में पौधरोपण किया।

यूथ कांग्रेस के नेता आकाश भाटी के कहा कि केंद्र व राज्य सरकार से रोजगार देने की मांग उठाई। कहा कि तमाम बेरोजगार युवाओं की आवाज को बुलंद किया जाएगा। डबल इंजन की सरकारें अपने डबल इंजन युवाओं के भविष्य को संवारने के लिए लगाएं। देश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देकर उनके भविष्य को संभालने का काम करें। यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष नितिन यादव ने कहा कि देश में पिछले छह वर्षों से हालात बद से बदतर हो गए हैं। एक जीडीपी लगातार गिर रही है। महंगाई बढ़ रही है। देश का युवा केंद्र सरकार के दिखाए गए सपनों को अपनी आंखों में लिए हुए रोजगार की इंतजार में उम्मीद की नजरों से सरकार की ओर देख रहा है। प्रदेश प्रवक्ता तुषार कपिल, विधानसभा महामंत्री शिवम गिरी ने कहा कि अति शीघ्र सरकार को बढ़ती बेरोजगारी पर ध्यान देना चाहिए। इस दौरान करण सिंह राणा, तरुण सैनी, विशाल निषाद, गौरव कुमार, पंकज चौबे ,नितिन कश्यप ,शिव कुमार राजपूत आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें