DA Image
30 नवंबर, 2020|7:31|IST

अगली स्टोरी

प्रदेश में नए सिरे से खड़ा होगा आप का संगठन

default image

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी ने रविवार को बहादराबाद में आयोजित कार्यक्रम में हरिद्वार शहर, रानीपुर और हरिद्वार ग्रामीण के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित कर पार्टी की भावी रणनीति और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा को विस्तार से रखा। सह प्रभारी ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को मजबूती से लड़ने और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही पूरे प्रदेश में नए सिरे से संगठन को खड़ा किया जाएगा। उनका गढ़वाल और कुमाऊं का दौरा पूरा हो चुका है।

प्रदेश सह प्रभारी ने कहा कि उनका प्रदेश का दौरा पूरा हो चुका है और अब हरिद्वार जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के जरिये कार्यकर्ताओ से सीधे संवाद कर उनका मन टटोलने आये हैं। आम आदमी पार्टी राज्य के चहुंमुखी विकास को लेकर संकल्पित है। दिल्ली मॉडल की सफलता के बाद उत्तराखंड में भी उत्तराखंड का मॉडल लागू किया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं की समस्या सुनी और उनका निराकरण करने की प्रतिबद्धता दोहराई।

कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना लिया है और आप को उत्तराखंड की जनता एक मजबूत विकल्प के रूप में देख रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जमीन पर उतरकर कमर कसकर काम करने की नसीहत दी। इस मौके पर काफी संख्या में आप के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Your organization will stand afresh in the state