Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड हरिद्वारचुनाव में महिलाओं को मिलेगा ज्यादा प्रतिनिधित्व : कौशिक

चुनाव में महिलाओं को मिलेगा ज्यादा प्रतिनिधित्व : कौशिक

हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 06:30 PM
चुनाव में महिलाओं को मिलेगा ज्यादा प्रतिनिधित्व : कौशिक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने गुरुवार को ऋषिकुल मैदान से हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र में महिला मोर्चा द्वारा आयोजित स्कूटर रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान कौशिक ने कहा कि देहरादून में प्रस्तावित प्रधानमंत्री की विजय संकल्प महारैली को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह है। जो हरिद्वार की सड़कों पर देखने को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि हमेशा से भाजपा का प्रयास रहा कि महिलाओं को उचित सम्मान मिले। जब-जब हम लोग सरकार में आए हैं महिलाओं को केंद्र बिंदु मानकर इस कार्य को कर रहे हैं। केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो संगठन में महिलाओं को विशेष रूप से आदर देती है। इस बार 2017 से ज्यादा प्रतिनिधित्व महिलाओं को चुनाव में दिया जाएगा। राज्य के अंदर कार्यक्रमों को जब हम देखते हैं तो महिलाओं की संख्या पर अक्सर हमारे बड़े नेता चर्चा करते हैं कि पार्टी के कार्यक्रमों में महिलाओं की संख्या बढ़-चढ़कर रहती है ।

उन्होंने प्रदेश की सभी बहनों-माताओं को भी मोदी की रैली में आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि 70 विधानसभा में प्रत्येक विधानसभा में एक महिला सहप्रभारी बनाई गई है। रैली में मध्य हरिद्वार मंडल अध्यक्ष मृदुल शास्त्री सिंघल, कनखल मंडल अध्यक्ष छवि त्यागी, हरिद्वार मंडल अध्यक्ष पूनम मखीजा, कार्यकारी मंडल अध्यक्ष अंजू वधवार, कामिनी सडाना, पार्षद मोनिका सैनी, विधानसभा सह प्रभारी सरिता सिंह, मंजू रावत, आभा शर्मा, ममता सैनी, वंदना गुप्ता, हेमलता जोशी, रेखा धस्माना, लीला, किरण, मीनू मित्तल एवं पार्षद एकता गुप्ता आदि शामिल रहीं।

epaper

संबंधित खबरें