ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारडीएम का नंबर सार्वजनिक करने की मांग

डीएम का नंबर सार्वजनिक करने की मांग

गांव साबतवाली में किसानों ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तर्ज पर उत्तराखंड में भी जिलाधिकारी का फोन नंबर जिस पर व्हाटसएप चलता हो जनता की समस्याओं के लिए सार्वजनिक होना...

डीएम का नंबर सार्वजनिक करने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 04 Sep 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव साबतवाली में किसानों ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तर्ज पर उत्तराखंड में भी जिलाधिकारी का फोन नंबर जिस पर व्हाटसएप चलता हो जनता की समस्याओं के लिए सार्वजनिक होना चाहिए।

गांव साबतवाली में भारतीय किसान क्लब की हुई बैठक में क्लब अध्यक्ष चौधरी कटार सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपने जिले के सभी जिलाधिकारियों के फोन नंबर जिस पर व्हाटसएप चलता है सार्वजनिक कर दिये गये हैं।

जिलाधिकारी के इन फोन नंबर पर जनता का कोई भी पीड़ित व्यक्ति अपनी समस्या लिखकर डाल सकता है। जिलाधिकारी अपने स्वयं के स्तर से फोन पर डाली गई समस्याओं का निराकरण करेंगे। यह उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा स्पष्ट आदेश दिए गए हैं। उत्तर प्रदेश की तर्ज पर उत्तराखण्ड में भी सभी जिलाधिकारियों के फोन नंबर सार्वजनिक कर जनता की समस्याओं का समाधान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी से आम आदमी नहीं मिल पाने से उनकी समस्या और बड़ी बन जाती है,समस्या हल न होने पर आदमी आत्महत्या तक कर लेता है। इस संबंध में किसानों द्वारा एक पत्र मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को प्रेषित किया गया है। इस अवसर पर प्रदीप कुमार, दीपक कुमार, कंवरपाल, सुरेंद्र सिंह,सुलेमान, ललित कुमार, यशवीर सिंह, शोभाराम, मनव्वर हसन, मुजाहिर आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें